PM मोदी से मिलकर बोले अनिल कपूर, ‘किसी को इतनी मेहनत करते नहीं देखा’

 62 वर्षीय कपूर ने कहा कि वह मोदी से मिलने की कोशिश तब से कर रहे थे जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे लेकिन यह नही हो सका. 

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. अपनी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनिल कपूर ने प्रधानमंत्री से हुए अपनी खास मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें कई सालों से उनसे मिलने का इंतजार था, हालांकि ऐसा कभी हो नहीं पाया. उनका ऐसा मानना है कि ऐसा होना उनकी किस्मत में लिखा था और यह काफी प्रेरणादायक रहा.

अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका मिला और उनसे मिलकर उन्होंने ‘सम्मानित’ महसूस किया. 62 वर्षीय कपूर ने कहा कि वह मोदी से मिलने की कोशिश तब से कर रहे थे जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे लेकिन यह नही हो सका. उन्होंने कहा, “कुछ मुलाकातें ऐसी होती हैं जो किस्मत में लिखी होती हैं. इसलिए, मैं भाग्यशाली रहा और उनसे मिलकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. यह बहुत प्रेरणादायी रही.”

अपने इस अनुभव के बारे में बताते हुए अनिल कपूर कहते हैं, “पीएम मोदी का व्यक्तित्व वाकई में काफी प्रेरणादायक है. शायद ही आज तक मेरी मुलाकात ऐसे किसी शख्सियत से हुई जो देश के लिए इस हद तक कड़ी मेहनत करते हैं.”

नरेंद्र मोदी को अगली बार प्रधानमंत्री बनना चाहिए या नहीं? इस सवाल पर बॉलीवुड के इस अनुभवी कलाकार ने कहा कि यह सभी के लिए देखने वाली बात है कि अगले चुनाव में क्या होता है या किस तरह के परिणाम आते हैं, लेकिन अभी इस मंच पर खड़े होकर राजनीति के बारे में चर्चा न ही करें तो बेहतर है. अनिल कपूर ने ये बातें ‘टोटल धमाल’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहीं.

‘टोटल धमाल’ का निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं. फिल्म में अनिल कपूर के अलावा, अभिनेता अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जॉनी लीवर, बोमन ईरानी, संजय मिश्रा सहित कई कलाकार नजर आएंगे. टोटल धमाल में एक बार फिर से अनिल कपूर और माधुरी की जोड़ी देखने को मिलेगी. दोनों 2000 में रिलीज ‘पुकार’ में आखिरी बार नजर आए थे. इस दौरान माधुरी ने कहा कि अनिल कपूर इतने वर्ष बाद भी नहीं बदले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *