तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं दिखेंगी ‘दयाबेन’

Tarak Mehta

Disha Vakani quit show टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर है. शो के पॉपुलर किरदार दया बेन को निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी शो से अलग हो रही हैं.

Disha Vakani quit show टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर है. शो में दया बेन का मशहूर किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी शो में नजर नहीं आएंगी. लंबे वक्त से दिशा, शो से गायब हैं. कहा जा रहा था कि वे वापसी करेंगी, लेकिन अब कंफर्म हो गया कि एक्ट्रेस ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है. 

तारक मेहता के शो ने द‍िशा घर घर में पहचान दिलाई. बेटी को जन्म देने के बाद से द‍िशा शो से दूर थीं. उन्होंने डिलीवरी के बाद शो पर वापसी भी की, लेकिन बीच-बीच में ब्रेक लेती रहीं. ब्रेक की वजह से शो पर काफी असर पड़ा. स्पॉटबाय की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, मेकर्स और द‍िशा ने फाइनली तय किया कि द‍िशा शो को छोड़ देंगी.

कहा यह भी जा रहा है कि शो छोड़ने से पहले उनके कई स्पेशल शॉट शूट किए गए हैं. इन शॉट्स को शो के बीच बीच में फ‍िलर की तरह यूज किया जाएगा.

द‍िशा के शो छोड़ने की वजह उनके न‍िजी कारण बताए जा रहे हैं. बेटी के जन्म के बाद वे अपनी फैमिली को ज्यादा टाइम देना चाहती हैं. यही वजह है कि द‍िशा अब प्रोफेशनल लाइफ से दूर पर्सनल लाइफ में मां की जिम्मेदारी न‍िभाने की तैयारी में हैं. द‍िशा वकानी के शो से अलव‍िदा कह देने के बारे में जब स्टार कास्ट से पूछा गया तो कलाकारों ने कोई कमेंट करने से मना कर द‍िया.

हालांकि द‍िशा की शो पर वापसी को लेकर अभी कोई ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. लेकिन तय माना जा सकता है कि आने वाले दिनों में दयाबेन शो का हिस्सा नहीं रहेंगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *